Confirmed! आ गई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख, इस दिन लेंगे सात फेरे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से लगातार गॉसिप के गलियारों में चर्चा छिड़ी हुई है। पहली ऐसी खबरें आई थीं कि रणबीर और आलिया इस महीने के दूसरे हफ्ते में शादी करने वाले हैं। उनकी शादी की रस्में मुंबई के चेम्बूर स्थित आरके हाउस में निभाई जाएंगी। हालांकि जब इस बारे में रणधीर कपूर से पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। तमाम कयासों के बीच अब रणबीर और आलिया की शादी की तारीख आ गई है। दोनों इस महीने 17 अप्रैल को फेरे लेंगे।

रणबीर और आलिया की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से होने वाली है। ई-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कपल के करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि रणबीर-आलिया 17 अप्रैल को शादी करेंगे। आलिया के नाना की सेहत नाजुक स्थिति में है, इस वजह से कपल अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी करने पर विचार कर रहा था। सूत्र ने कहा, ‘आलिया के नाना एन राजदान उसे रणबीर के साथ शादी करते हुए देखना चाहते हैं। 17 अप्रैल को बेहद निजी तरीके से शादी की योजना बनाई गई है जिसमें परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे। शादी का आयोजन आरके स्टूडियो में होगा और अभी तक ऐसी कोई अलग योजना नहीं बनाई गई है।‘

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। शादी की रस्में एक या दो दिन ही होंगी।

उदयपुर में थी शादी की चर्चा

 

पहले ऐसी भी अटकलें लगती रही हैं कि रणबीर और आलिया राजस्थान के उदयपुर में शादी कर सकते हैं। दोनों को कई बार उदयपुर जाते हुए देखा गया था।

फिल्मों में बिजी हैं दोनों ही एक्टर

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया दोनों ही इस वक्त काफी व्यस्त हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों ने साथ काम किया है। आलिया के पास इसके अलावा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘डार्लिंग्स’ है। जबकि रणबीर फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *