Facebook twitter wp Email affiliates IPL 2022 CSK vs PBKS Live: 36 रन पर सीएसके ने गवां दिए 5 विकेट, मुश्किल में टीम

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। IPL 2022 CSK vs PBKS Live: चेन्नई सुपर किंग्स का सामना इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 11वें लीग मुकाबले में पंजाब किंग्स के साथ मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में सीएसके टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टास जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। पंजाब किंग्स ने पहली पारी में लियाम लिविंगस्टोन की अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट पर 180 रन बनाए। अब सीएसके को जीत के लिए 181 रन का लक्ष्य मिला है। खबर लिखे जाने तक चेन्नई की टीम ने 9 ओवर में 5 विकेट पर 41 रन बना लिए हैं। 

चेन्नई की पारी, बल्लेबाजों ने घुटने टेके

पंजाब के खिलाफ चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही और रितुराज गायकवाड़ सिर्फ एक बनाकर आउट हो गए। वहीं दूसरे ओपनर बल्लेबाज राबिन उथप्पा 13 रन पर वैभव अरोड़ा की गेंद पर आउट हुए। मोइन अली को शून्य पर वैभव अरोड़ा ने आउट किया तो वहीं कप्तान रवींद्र जडेजा भी बिना खाता खोले ही अर्शदीप सिंह की गेंद पर आउट हो गए। अंबाती रायुडू 13 रन बनाकर स्मिथ की गेंद पर कैच आउट हो गए।

पंजाब किंग्स की पारी, लियान लिविंगस्टोन ने लगाया अर्धशतक

पंजाब किंग्स को पहला झटका मुकेश चौधरी ने दिया और उन्होंने कप्तान व ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को 4 रन पर कैच आउट करवा दिया। वहीं इस टीम का दूसरा विकेट भनुका राजपक्षे के रूप में गिरा जो 9 रन बनाकर रन आउट हो गए। शिखर धवन ने 24 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली, लेकिन ब्रावो की गेंद पर जडेजा ने  उनका कैच लपक लिया। लिविंगस्टोन ने काफी अच्छी पारी खेली और उन्होंने 32 गेंदों पर 5 छक्के व 5 चौकों की मदद से 60 रन की पारी खेली। वो रवींद्र जडेजा की गेंद पर अंबाती रायुडू के हाथों लपके गए।

जितेश शर्मा ने 26 रन की तेज पारी खेली, लेकिन वो प्रिटोरियस की गेंद पर उथप्पा को कैच थमा बैठे। शाहरुख खान 6 रन बनाकर क्रिस जोर्डन का शिकार बने। ओडियन स्मिथ 3 रन जबकि राहुल चाहर 12 रन बनाकर आउट हुए। कगिसो रबादा 12 रन जबकि वैभव अरोड़ा एक रन बनाकर नाबाद रहे। सीएसके की तरफ से जार्डन व प्रिटोरियस ने दो-दो जबकि मुकेश चौधरी, ब्रावो व जडेजा को एक-एक सफलता मिली।

इस मैच के लिए सीएसके ने अपनी अंतिम ग्यारह में एक बदलाव किया और तुषार देशपांडे की जगह टीम में क्रिस जार्डन को शामिल किया गया। वहीं पंजाब की तरफ से दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया जिसमें जिसमें जितेश शर्मा और वैभव अरोड़ा शामिल रहे। इन दोनों को हरप्रीत बराबर और संजू बावा की जगह टीम में जगह दी गई।

सीएसके की प्लेइंग इलेवन

रुतुराज गायकवाड़, राबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धौनी (विकेटकीपर), शिवम दूबे, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जार्डन, ड्वेन प्रिटोरियस, मुकेश चौधरी।

पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *