मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बनी मां, दिया बेटे को जन्म

भारती सिंह ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपने लाइफ की सबसे बड़ी खबर साझा की है. जी हां, बता दें कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं.

नई दिल्ली: 

भारती सिंह पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में हैं, लेकिन बता दें कि भारती सिंह मां बन गई हैं.  हाल ही में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. यह खबर खुद भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को दी है. बता दें की भारती के फैंस इस खबर को सुन काफी एक्साइटेड हो गए हैं. उनके चाहने वाले उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. भारती के पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

भारती सिंह ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपने लाइफ की सबसे  बड़ी खबर साझा की है. जी हां, बता दें कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं. उन्होंन बेटे को जन्म दिया है. भारती के लेटेस्ट पोस्ट से इस बात की जानकारी मिली है. बता दें कि शेयर की गई पोस्ट पर अर्जुन बिजलानी, जय भानुशाली, माही विज, विशाल सिंह के साथ ही जमकर सेलेब्स और फैंस कपल को बधाइयां दे रहे हैं.

बता दें कि भारती सिंह अपने पूरे प्रेग्नेंसी के के समय वे काम पर गई हैं. वे एक रयलिटी शो होस्ट कर रही हैं. उनकी वीजियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती रहती थी. फैंस उनके अंदाज और हिम्मत की तारीफ करते थकते नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *