‘केजीएफ 2’ की शूटिंग के वक्त संजय दत्त ने कहा था ‘यश मेरी बेइज्जती मत करना’, जानें क्यों?

साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 का आज दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसे देखकर केजीएफ फैंस क्रेज़ी हो गए हैं.

साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 का आज दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसे देखकर केजीएफ फैंस क्रेज़ी हो गए हैं. अब तो बस लोगों  को इंतज़ार है 14 अप्रेल का जब फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी. आज फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया जिसमें यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और फिल्म निर्माता करण जौहर ने शिरकत की. इवेंट में यश ने बताया कि संजय दत्त सेट पर कैसा काम करते थे. यहां तक कि संजय ने यश से ये तक कह दिया था कि ‘भाई मेरी बेइज्जती मत करना’. पर संजय ने ऐसा क्यों कहा था ये भी यश ने बताया.

‘रॉकी भाई’ ने संजू बाबा की तरीफ करते हुए कहा, ‘जिस तरह से इन्होंने अपने स्वास्थ्य के साथ इस फिल्म के लिए खुद को कमिटेड किया, वह इनका डेडिकेशन दिखाता है. हम सभी जानते हैं,  कि ये किस तरह से इन्होंने ख़ुद को एक्शन सीक्वेंस के लिए समर्पित किया है. मैं उसके लिए बहुत डरा हुआ था. मैंने सभी को सावधान रहने के लिए कहा था, लेकिन फिर वो मेरे पास आए और कहा, यश, प्लीज़ मेरी बेइज्जती मत करना, मैं करूंगा और मैं ये करना चाहता हूं. मैं अपना बेस्ट देना चाहता हूं.

आपको बता दें कि संजय दत्त जिस वक्त केजीएफ 2 की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से भी जूझ रहे थे. लेकिन इस दौरान भी एक्टर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग नहीं छोड़ी और पूरी लगन और मेहनत के साथ अपना काम खत्म किया.  अपनी बात को खत्म करते हुए यश ने कहा ‘संजय सर आप सच में योद्धा हैं.ये बहुत डाउन टू अर्थ हैं और दयालु हैं ये मुझे यश भाई कहते हैं’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *