IPL 2022 : RCB में ‘किंग’ की एंट्री, फैंस के लिए खत्म हुईं इंतजार की घड़ियां

आरसीबी ने सोमवार को बहुप्रतीक्षित खुशखबरी ट्वीट की, प्रशंसकों ने पिछले कई दिनों से कोहली की योजनाओं के बारे में जानकारी मांगी थी, क्योंकि अन्य खिलाड़ी तैयारी शिविर में शामिल हो गए थे.

IPL 2022 की धमाकेदार शुरुआत अब से कुछ दिन बाद शुरू हो जाएगी. सभी 10 टीमों के खिलाड़ी धीरे-धीरे अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ते जा रहे हैं. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 26 मार्च को चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से भिड़ेगी. इस बीच, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) भी इस रोमांचक सीजन के लिए कमर कस चुकी है. इस दौरान फ्रैंचाइज़ी के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक विराट कोहली आगामी सीज़न से पहले आरसीबी से जुड़ गए हैं. कोहली ने 2013 से 2021 तक नौ सीज़न के लिए आरसीबी का नेतृत्व किया था और उनके मार्गदर्शन में टीम ने वर्ष 2016 संस्करण के फाइनल में जगह बनाई थी.

आरसीबी ने सोमवार को बहुप्रतीक्षित खुशखबरी ट्वीट की, प्रशंसकों ने पिछले कई दिनों से कोहली की योजनाओं के बारे में जानकारी मांगी थी, क्योंकि अन्य खिलाड़ी तैयारी शिविर में शामिल हो गए थे. बेंगलुरु स्थित आईपीएल फ्रेंचाइजी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट किया गया, “किंग कोहली आ गए हैं! बस. यही खबर है. फ्रेंचाइजी ने कोहली के आगमन और आरसीबी के अपने कमरे में जाने के बाद मुस्कुराते हुए कुछ तस्वीरें भी ट्वीट कीं है. उनके टीम बेस पर पहुंचने की वीडियो क्लिप भी सोमवार को सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *