एम्स गुवाहाटी भर्ती 2021: 162 फैकल्टी पदों के लिए अधिसूचना देखें

एम्स गुवाहाटी भर्ती 2021: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) गुवाहाटी ने प्रोफेसर, अतिरिक्त प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार एम्स भुवनेश्वर की आधिकारिक वेबसाइट aiims bhubaneswar.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं।

रोजगार समाचार/रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि है

एम्स भर्ती 2021 रिक्ति विवरण: यह भर्ती अभियान प्रोफेसर की 31 रिक्तियों, अतिरिक्त प्रोफेसर की 22 रिक्तियों, एसोसिएट प्रोफेसर की 35 रिक्तियों और सहायक प्रोफेसर की 74 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

एम्स भर्ती 2021 आवेदन शुल्क: अनारक्षित / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹1000 है। किसी भी समुदाय के एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

एम्स भर्ती 2021: आवेदन कैसे करें

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र ऑनलाइन मोड के माध्यम से जमा कर सकते हैं और उसके बाद निर्धारित आवेदन प्रारूप में ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन का ऑनलाइन पंजीकरण एम्स, भुवनेश्वर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in पर उपलब्ध कराया जाएगा।

उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि से 15 दिनों के भीतर ऑनलाइन आवेदन की एक हस्ताक्षरित प्रति और सभी संबंधित दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ निर्धारित प्रारूप में विधिवत भरे हुए ऑफ़लाइन आवेदन की हार्ड कॉपी को ऑनलाइन आवेदन की प्राप्ति की अंतिम तिथि से 15 दिनों के भीतर भेजनी होगी। नीचे दिया गया पता।

सहायक प्रशासनिक अधिकारी, भर्ती प्रकोष्ठ,

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, भुवनेश्वर,

सिजुआ, दुमुदुमा, भुवनेश्वर-751019

दूरभाष नं.: 0674-2476255

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *