UP News: सड़क किनारे सब्जी बेचने वाले IAS अधिकारी की Photo वायरल, कहानी जान आप भी कहेंगे ‘वाह’

UP News: उत्तर प्रदेश के एक आईएएस अधिकारी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में आईएएस अधिकारी सड़क के किनारे एक स्टाल पर सब्जियां बेचते नजर आ रहे हैं। यह फोटो आईएएस अधिकारी अखिलेश मिश्रा की है जो वर्तमान में यूपी परिवहन विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात हैं। तस्वीर के वायरल होने के तुरंत बाद, मिश्रा ने एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए सभी तरह की अफवाहों को खत्म कर दिया। कथित तौर पर यह तस्वीर मिश्रा के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किए जाने के बाद वायरल हुई थी।

तस्वीर में IAS अफसर अखिलेश मिश्रा को सब्जी की दुकान पर एक बोरी पर बैठे देखा जा सकता है। वो जिस स्टाल में बैठे हैं, वह किसी व्यस्त बाजार में है क्योंकि अन्य सब्जी विक्रेता और ग्राहक भी स्टाल के पास खड़े देखे जा सकते हैं। जैसे ही तस्वीर वायरल हुई, लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने दावा किया कि मिश्रा को एक साइड पोस्टिंग दी गई थी जिससे उन्हें सब्जियां बेचने के लिए मजबूर किया गया था, जबकि अन्य ने जोर देकर कहा कि वह राज्य सरकार को शर्मिंदा करने के लिए ऐसा कर रहे थे।

वायरल फोटो के बारे में स्पष्टीकरण जारी करते हुए, मिश्रा ने कहा, “मैं किसी आधिकारिक काम के लिए प्रयागराज की यात्रा पर था और वापस जाते समय, मैं सब्जियां खरीदने के लिए रुक गया। इस बीच, सब्जी विक्रेता, एक बूढ़ी औरत, ने मुझसे यह कहते हुए अपनी दुकान की देखभाल करने का अनुरोध किया कि वह एक पल में वापस आ जाएगी क्योंकि उसका बच्चा टहल रहा था।” अधिकारी ने आगे कहा, “जैसे ही मैं उसकी दुकान पर बैठा, एक ग्राहक आ गया। मेरे एक दोस्त ने फोटो खींची और मेरे फोन से मेरे फेसबुक अकाउंट पर डाल दी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *