अनुपमा न्यू एंट्री: गौरव खन्ना निभाएंगे बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया, अनुपमा के लिए नया लव एंगल?

अनुपमा न्यू एंट्री अपडेट: लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा अनुज कपाड़िया नाम के एक नए प्रवेशकर्ता को देखने के लिए पूरी तरह तैयार है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बहुप्रतीक्षित किरदार को टीवी अभिनेता गौरव खन्ना निभाएंगे। रिपोर्ट ने यह भी बताया कि वह पिछले कुछ समय से अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हैं और अपने लुक को अंतिम रूप देने के लिए निर्माताओं के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। यह भी कहा कि वह कुछ दिनों में शो की शूटिंग शुरू करेंगे और उनका ट्रैक अगले हफ्ते लाइव हो जाएगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अनुज बनेगा अनुपमा का कॉलेज फ्रेंड।
विकास से जुड़े एक सूत्र ने टीओआई को बताया, “गौरव खन्ना शो में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता पिछले कुछ समय से इस भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हैं और अपने लुक को अंतिम रूप देने के लिए निर्माताओं के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। गौरव कुछ दिनों में शो की शूटिंग शुरू कर देंगे और उनका ट्रैक अगले हफ्ते तक ऑन एयर हो जाएगा। वह अनुपमा का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं। ”
नए प्रोमो में, सुधांशु पांडे उर्फ वनराज, और मदालसा शर्मा उर्फ काव्या एक बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो अपनी फैक्ट्री खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं, जिसमें वनराज का कैफे और अनुपमा की डांस एकेडमी है।
एक अन्य प्रोमो में, बापूजी को अखबार में अनुज के बारे में पढ़ते हुए देखा जा सकता है और पता चलता है कि वह अहमदाबाद लौट रहे हैं। बापूजी तब एक बड़े व्यक्तित्व से मिलने के लिए उत्साहित लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *