सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड करने का लिंक

SI Admit Card: संयुक्त अधीनस्थ सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग, एमपीएससी एडमिट कार्ड 2021 जारी कर दिया गया है। नॉन गेजेटिड और ग्रुप-बी पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा 4 सितंबर, 2021 को आयोजित होने वाली है। उम्मीदवार एमपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mpsconline.gov.in से परीक्षा के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

एमपीएससी संयुक्त अधीनस्थ सेवा प्रारंभिक परीक्षा कुल 806 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती के लिए आयोजित की जाएगी। कुल पदों में से 650 पुलिस सब इंस्पेक्टर के लिए, 67 असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के लिए और 89 स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर के लिए हैं। एमपीएससी एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

परीक्षा के लिए उपस्थित होने के लिए एडमिट कार्ड एक जरूरी दस्तावेज है। उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड एक फोटो आईडी के साथ परीक्षा केंद्र पर ले जाना होगा। एमपीएससी एडमिट कार्ड 2021 की चेक और डाउनलोड करने के लिए पूरे स्टेप्स यहां बताए गए हैं। MPSC एडमिट कार्ड 2021 में परीक्षा का समय, अवधि, स्थान आदि डिटेल होंगी। पहले, परीक्षा 11 अप्रैल, 2021 को आयोजित होने वाली थी, लेकिन बाद में राज्य में COVID 19 महामारी के कारण स्थगित कर दी गई। प्रीलिम्स क्लियर करने वाले उम्मीदवार मुख्य परीक्षा में बैठने के पात्र होंगे। प्रीलिम्स प्रश्न पत्र में 1 अंक के 100 सवाल होंगे। परीक्षा का माध्यम मराठी और अंग्रेजी है।
एमपीएसई एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट mpsconline.gov.in पर जाएं। वेबसाइट के होमपेज पर आपको ‘Download Admission Certificate’ का लिंक मिलेगा। उसपर क्लिक करें। अब नया पेज खुल जाएगा।
यहां आपको मांगी गईं जरूरी डिटेल्स डालकर सबमिट कर देना है।
अब आपका एडमिट कार्ड आपके सामने होगा।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक है।
https://3.109.167.62/mpsconline/public/admitCardLogin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *