न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 300 पदों पर निकाली भर्तियां, 1 सितंबर से कर सकेंगे आवेदन

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की तरफ से नौकरी की तलाश कर रहे ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। इस कंपनी ने एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 300 पदों पर भर्तियां निकाली हैं जिसका नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। इसकी ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 1 सितंबर 2021 से शुरू हो जाएगी। इन पदों पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवारों को फेज-1 और फेज-2 की परीक्षा पास करना होगा।
शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा
किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 60% अंकों के साथ बैचलर या मास्टर डिग्री प्राप्त कर चुके उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों की उम्र कम से कम 21 साल और ज्यादा से ज्यादा 30 साल होना चाहिए। रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में नियमों के मुताबिक छूट मिलेगी।
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 21 सितंबर
एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 1 सितंबर 2021 से शुरू हो जाएगी। ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 21 सितंबर 2021 है। आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख भी 21 सितंबर है। अभी तक कंपनी ने इस भर्ती की परीक्षा की तारीख की घोषणा नहीं की है।

आवदेन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से स्वीकार
जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 600 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। एससी, एसटी और दिव्यांगों के लिए 100 रुपए आवेदन शुल्क का निर्धारण किया गया है। ये शुल्क सिर्फ ऑनलाइन माध्यमों से स्वीकार किया जाएगा।
जानिए आवेदन की प्रक्रिया
योग्य उम्मीदवारों आवेदन करने के लिए न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट www.newindia.co.in पर जा सकते हैं। यहां आपको इस भर्ती का नोटिफिकेशन मिलेगा। इसे आप डाउनलोड करके आवेदन की पूरी प्रक्रिया और भर्ती से जुड़ी सभी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *