स्पाइडर-मैन नो वे होम ट्रेलर आउट। टॉम हॉलैंड की फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज होगी

स्पाइडर-मैन नो वे होम का ट्रेलर कथित तौर पर ऑनलाइन लीक होने के एक दिन बाद मंगलवार, 24 अगस्त को गिरा और सोनी एक अग्निशमन मोड में चला गया। 3.03 मिनट के ट्रेलर में टॉम हॉलैंड मुख्य भूमिका में हैं। पिछली फिल्म की तरह, जेक गिलेनहाल की मिस्टीरियो और जेके सीमन्स द्वारा जे जोनाह जेमिसन के रूप में सुपरहीरो की गुप्त पहचान को उजागर किया गया था, नए ट्रेलर में पीटर पार्कर अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोनी और मार्वल की स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 23 अगस्त को जारी किया गया था। फिल्म, जो 2019 की फिल्म स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम की अगली कड़ी है, दिसंबर में रिलीज होने वाली है। मल्टीवर्स के मार्वल के उलझने के बाद प्लॉट और अभिनेताओं के बारे में अटकलें लंबे समय से घूम रही हैं।

ट्रेलर की शुरुआत पीटर से डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) से मदद के लिए और समय को उलटने के लिए कहती है। पीटर उस समय में वापस जाना चाहता है जब कोई नहीं जानता था कि वह स्पाइडर मैन था। डॉक्टर स्ट्रेंज बाध्य है। नया ट्रेलर रोमांच और एक्शन से भरपूर है क्योंकि हम पुराने खलनायकों को 2000 की हिट वापसी से देखते हैं। हमें अंत में ग्रीन गोब्लिन और डॉ ऑक्टोपस का संकेत मिलता है। स्पाइडर-मैन नो वे होम लोकी द्वारा पेश किए गए मल्टीवर्स कॉन्सेप्ट को आगे बढ़ाता है।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम में डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में बेनेडिक्ट कंबरबैच हैं। वह पीटर के मेंटर के रूप में अब मृतक टोनी स्टार्क की जगह लेंगे। ज़ेंडया, जैकब बैटलन और मारिसा टोम ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *