लॉस्ट’ में क्राइम रिपोर्ट के रोल में होंगी यामी गौतम, इस तरह कर रही हैं तैयारी

यामी गौतम इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा लॉस्ट में नजर आएंगी, हाल ही में फिल्म की घोषणा हुई जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं, यामी को इस अवतार में देखने को। वर्तमान में, बहुमुखी अभिनेत्री कोलकाता में इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। बंगाल के गढ़ में स्थित एक क्राइम रिपोर्टर के रूप में, यामी अपने किरदार में ढलने के लिए भाषा सीखकर कोई कसर नही छोड़ना चाहती हैं।

यामी गौतम ने शुरू की ‘लॉस्ट’ फिल्म की शूटिंग, सेट से शेयर की ये तस्वीरें
किरदार के बारे में बात करते हुए यामी ने कहा, “किरदार को अपनेपन की भावना देने और स्क्रीन पर वास्तविक दिखने में भाषा मौलिक है। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश करती हूं कि मैं एक संक्षिप्त संवाद के लिए भी क्षेत्रीय उच्चारण या बोली को सही कर सकूं। लॉस्ट के लिए मैं सेट पर बंगाली क्रू के साथ बातचीत करती हूं ताकि उनके भाषा की छोटी बारीकियों को समझ सकूं। यह मेरी भूमिका के लिए सही उच्चारण को पकड़ने में भी मदद कर रहा है।”

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब यामी ने अपने किरदार में गहराई से डुबकी लगाई है। दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने बाला के लिए भी अपने उच्चारण पर काम किया। यामी ने अपनी एक और आने वाली फिल्म दसवीं के लिए हरियाणवी उच्चारण भी सीखा और अभ्यास किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *