Mehbooba Mufti का बेतुका बयान, कहा- अगर सब्र की दीवार टूटी तो भारत का अमेरिका की तरह होगा हाल

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद पीडीपी (PDP) नेता महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) का रवैया भी बदला-बदला नजर आ रहा है. महबूबा ने कहा कि जिस दिन कश्मीरियों का सब्र छलक गया, उस दिन भारत का हाल भी अमेरिका की तरह हो जाएगा.

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीडीपी (PDP) नेता महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) लगातार सरकार के खिलाफ आग उगल आ रही हैं. अफगानिस्तान में तालिबान की जीत के बाद महबूबा मुफ्ती का लहजा और सख्त होता नजर आ रहा है.

‘अमेरिका की तरह होगा भारत का हाल’
पीडीपी नेता ने कुलगाम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी सरकार को चेतावनी दी. महबूबा ने मोदी कहा कि वह अपने पड़ोस (अफगानिस्तान) की ओर नजर घुमाएं, जहां सुपर पावर अमेरिका को भी बैग पैक करके भागने को मजबूर होना पड़ा है. महबूबा ने चेतावनी दी कि अगर उसने वाजपेयी डॉक्टरिन के तहत पाकिस्तान से दोबारा बातचीत शुरू नहीं की तो उसे भी ऐसे ही बर्बाद होना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि सरकार कश्मीरियों के सब्र का इम्तेहान न लें. उसे एक दिन परास्त होना पड़ेगा.

महबूबा मुफ्ती ने कहा, ‘मैं बार बार कहती हूं, सुधर जाओ. पड़ोस में देखो क्या हो रहा है. अमेरिका को बोरिया बिस्तर लेकर जाना पड़ा. जिस तरह से वाजपेयी जी ने बात शुरू की थी उसी तरह से बात शुरू करो, नहीं तो बहुत देर हो जाएगी.’

महबूबा ने कहा, ‘JK के टुकड़े टुकड़े कर दिए, इस गलती को सुधारो. लोग सोचते हैं कि ये क्या करेंगी. लेकिन कभी कभी एक चींटी हाथी के सूंड में घुस जाती है तो उसका भी जीना मुश्किल कर देती है.’

महबूबा (Mehbooba Mufti) ने चेताया कि कश्मीरी कमजोर नहीं हैं. वे बहादुर और धैर्यशील हैं. यह उनका साहस और धैर्य ही है कि उन्होंने अब तक बंदूक नहीं उठाई है. जिस दिन उनका धैर्य जवाब दे दिया, उस दिन सब कुछ खत्म हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *