पति ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, बाथरूम में लगा रखा था गुप्त कैमरा

दुनिया में न जाने कितने पति और पत्नी के बीच विवाद के अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं. रिश्ते टूटते हैं और जुड़ते हैं. छोटी-छोटी गलतियां मजबूत बंधन को पलभर में तार-तार कर देती हैं. ऐसे ही दोराहे पर खड़ी एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी शेयर की है. महिला ने बताया कि पति ने उसके साथ बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं. इस महिला ने अपनी पहचान छिपाते हुए सोशल मीडिया साइट मम्सनेट पर आपबीती बताई. महिला ने बताया कि दो साल और पांच साल के उसके दो बच्चे हैं. वह अपने पति के साथ रहती है. कोरोना महामारी के वजह से अभी पति भी घर पर ही रहते हैं. वो गृहिणी है और घर पर बच्चों को संभालती है.
महिला ने बताया कि एक दिन वह दोनों बच्चों को पति के पास छोड़कर घर की दूसरी मंजिल पर बने बाथरूम में नहाने के लिए गई थी. नहाने के बाद वह अपने शरीर पर क्रीम लगा रही थी, तभी उसकी नजर नीले रंग की लाइट पर पड़ी. वह यह लाइट देखकर डर गई, लेकिन जब पास जाकर देखा, तो उसके होश उड़ गए. बेवसाइट द सन की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि बाथरूम के एक कोने में उसे ब्लिंक कैमरा दिखाई दिया, जिसे देख वह शर्म से पानी- पानी हो गई, क्योंकि उसे पता चल गया कि कैमरे में उसके बाथरूम में बिताए पल रिकॉर्ड हुए हैं. पति की इस हरकत से मानो उसके कदम जम गए.
उसने बताया कि ये कैमरा पति ने पालतू कछुए पर नजर रखने के लिए खरीदा था. इसलिए महिला को यकीन हो गया, कि ये घिनौनी हरकत उसके पति ने ही की है. महिला तुरंत ही नीचे गई और पति से पूछा कि क्या वो इस कैमरे से उसकी जासूसी कर रहा था. पति ने उसे बताया कि वह उसकी जासूसी नहीं कर रहा था. वह उस कैमरे की जांच कर रहा था कि क्या वह सही काम कर रहा है या नहीं.
हालांकि इस दौरान महिला द्वारा उसके फुटेज हटाने के लिए जो- जो कहा, वो पति करता चला गया. हालांकि इस हरकत के लिए महिला के माता-पिता ने उसके पति की फटकार लगाई. महिला ने अपनी स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि पति की इस हरकत की वजह से वह बेहद शर्मिंदगी महसूस कर रही है. उसे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वो क्या करे ?
वहीं सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखने के बाद लोग उसके पति पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इस बारे में उसे तुरंत ही पुलिस से शिकायत करनी चाहिए. क्योंकि ये मुमकिन है कि उसका पति उसका न्यूड वीडियो पोर्न साइट्स पर अपलोड कर रहा हो. वहीं एक दूसरी महिला ने कहा कि वो अपने बच्चों को उस शख्स से दूर करे, क्योंकि वो शख्स बेहद घटिया और क्रीप है, उसके पास बच्चे सुरक्षित नहीं रह सकते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *