खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, लोहे की पाइप से वार कर की दोस्त की हत्या

रायपुर : राजधानी के उरला क्षेत्र  में बीती रात बजरंग इस्पात के मजदूरों के बीच हुए विवाद के दौरान दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मृतक युवक का नाम रंजीत महिलांग था और बजरंग इस्पात के लेबर क्वाटर में अपने साथियों के साथ रहता था।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को रंजीत महिलांग जब साथी बालाराम कुर्रे, गोविंद और धनेश्वर सोनी के साथ शाम में क्वाटर में था। इस दौरान खाना बनाने को लेकर रंजीत का विवाद बालाराम कुर्रे के साथ हुआ। विवाद होता देख क्वाटर में मौजूद साथियों ने दोनों को शांत कराया और नाइट ड्यूटी में चले गए। आज सुबह जब ड्यूटी खत्म करके गोविंद अपने क्वाटर में पहुंचा तो रंजीत लहूलुहान हालात में कमरे में पढ़ा था, जिसके बाद इसकी सूचना उरला पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बालाराम को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया। आरोपी से जब पुलिस ने कढ़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या करने की बात कबूल कर ली।

आरोपी ने पूछताछ में बताया किए बीती रात खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान लोहे की पाइप से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद वो कैंटीन की ओर जाकर छुप गया था।फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *