‘KBC 13’ का पहला शुक्रवार होगा शानदार, हॉट सीट पर होंगे 2 फेमस क्रिकेटर

सन 2000 में शुरू हुआ केबीसी शो इस बार 21 साल का हो जाएगा. हर बार कुछ नया शो में जुड़ जाता है जो दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाता है| इस बार टिक-टिकी जी चल पड़ी हैं कि जगह दर्शकों को धुक-धुक जी सुनने को मिलने वाला है.

टीवी का फेमस शो ‘कौन बनेगा करोड़पति ’ का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. इस सीजन का प्रोमो बहुत ही शानदार और दिल को छू लेने वाला है. गांव वाले इस शो में जीतने के लिए किस तरह तैयारी करते हैं, इसे प्रोमो में बेहद दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है. यूं तो इस शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता आया है, लेकिन शो के प्रोमो ने लोगों की उत्सुकता और बढ़ा दी है. इसके अलावा इस बार फेवरेट लाइफ लाइन ऑडिएंस पोल फिर से देखने को मिलेगा. पिछले सीजन में शो के दौरान दर्शकों को बैठने की इजाजत नहीं मिली थी, इसलिए इसे हटा दिया गया था. 23 अगस्त से रात 9 बजे अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में सवाल पूछते नजर आएंगे.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के हर शुक्रवार को अलग-अलग फील्ड से जुड़े सेलिब्रिटी को आमंत्रित किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार सीजन-13 के पहले शुक्रवार को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर प्रसिद्ध क्रिकेटर सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग नजर आएंगे, हालांकि इसे लेकर शो मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *