11 साल बाद कर दी पत्नी की निर्मम हत्या, चाकू से किया ताबड़तोड़ वार

राजस्थान के कोटा जिले के दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के बालाकुंड इलाके में पति ने अपनी पत्नी की बड़ी निर्दयता से हत्या की है। आरोपी पति ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके पत्नी की सांसे छीन ली। घटनाक्रम के कुछ देर बाद कोटा पुलिस ने आरोपी पति इमरान को डिटेन कर लिया है। गौरतलब है कि घटना बुधवार देर शाम की है। गुरुवार सुबह से पुलिस 26 साल की रही मृतका अंतिम उर्फ रिजवाना के शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी हुई है। वहीं गुरुवार को कोटा पुलिस आरोपी पति इमरान की गिरफ्तारी घोषित करेगी।
कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ विकास पाठक ने एनबीटी से बातचीत करते बताया कि मृतका रिजवाना और आरोपी पति इमरान के बीच आपसी कलह चल रही थी। इसी के चलते पति इमरान ने पत्नी की हत्या की है। पत्नी रिजवाना पति इमरान से तलाक लेना चाहती थी। इधर आरपीएस अंकित जैन ने बताया कि मृतका अंतिम उर्फ रिजवाना ने 11 साल पहले कोटा शहर के विज्ञान नगर में रहने वाले इमरान के साथ लव मैरिज की थी। दोनों के तीन बच्चे हैं। परिवारिक कलह के चलते एक माह पहले मृतका अंतिम उर्फ रिजवाना बालाकुंड में रहने वाली बहन के पास एक बेटे के साथ जा रही थी। बुधवार को यहां इमरान ने पहुंचकर पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया। इसके बाद खून से लहूलुहान हुई पत्नी ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।
पता चला है कि इमरान ने पूर्व में कई बार पत्नी को मारने की धमकी दे रखी थी। इस डर से अंतिम की बहन कविता उसे बाहर अकेला नहीं जाने देती थी। बुधवार को वह ई- मित्र केंद्र पर गई हुई थी। इस दौरान इमरान ने घात लगाकर घर से बाहर निकली अंतिम उर्फ रिजवाना अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ चाकू से कई बार हमले किए। घटना के दौरान मृतका के साथ उसकी बहन की बेटी सृष्टि थी। जिस पर आरोपी ने चाकू से हमला किया। इससे सृष्टि भी घायल हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *