जम्मू कश्मीर: राजौरी थानामंडी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, मार गिराया एक आतंकी

जम्मू कश्मीर के राजौरी में आज मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में राजौरी ज़िले के थानामंडी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। राष्ट्रीय राइफल्स के एक जेसीओ (JCO- जूनियर कमीशंड ऑफिसर) को भी गोली लगी है। जिन्हें तुरंत पास के अस्पताल में इलाज के लिए लेकर जाया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
भारतीय सुरक्षा बलों को थानामंडी क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई के मुठभेड़ शुरू हो गई। एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है जबकि एक आतंकी के अभी छिपे होने की आशंका जताई जा रही है।
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक संयुक्त गश्ती दल ने दो बाइक सवारों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक पिस्तौल, दो मैगजीन और 12 राउंड बरामद किए है। दो बाइक सवार में से एक ने पिस्तौल को लहराई (ब्रांडेड) तो जब सुरक्षा बलों ने उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं रुके फिर उनका पीछा कर सुरक्षाबलों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *