बैंक ऑफ इंडिया ने निकाली वैकेंसी,सपोर्ट स्टाफ के पदों पर आवेदन आमंत्रित

बैंक ऑफ इंडिया ने सपोर्ट स्टाफ के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 21 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। उम्मीदवार इन पदों के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 31 अगस्त, 2021 है। बैंक ने यह भर्तियां विभिन्न सर्किल के लिए निकाली है। इसके तहत मैनपुरी, कन्नौज और फर्रुखाबाद में सपोर्ट स्टाफ के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

योग्यता: उम्मीदवारों के पास बीएसडब्ल्यू / बीए / बीकॉम / में स्नातक की डिग्री, कंप्यूटर की नॉलेज
आयु सीमा: न्यूनतम आयु18 वर्ष और अधिकतम 45 वर्ष, फैकल्टी के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 25 से 63 साल की आयु होनी चाहिए। वहीं ऑफिस असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 45 साल होनी चाहिए। इसके अलावा वॉचमैन कम गार्डनर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 63 साल तक होनी चाहिए।
सेलेक्शन: उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, व्यक्तिगत साक्षात्कार और प्रेजेंटेशन के आधार पर होगा। इसके अलावा लिखित परीक्षा में सामान्य ज्ञान और कंप्यूटर क्षमता से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे। वहीं उम्मीदवारों से इंटरव्यू में लीडरशिप, कम्युनिकेशन स्किल्स, प्रॉब्लम सॉल्विंग सहित अन्य सवाल पूछे जाएंगे। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *