कौन बनेगा करोड़पति और कपिल शर्मा के शो में लौटेगी कोरोना से पहले वाली रौनक, रखी गई है खास ‘शर्त’

अमिताभ बच्चन केबीसी का नया सीजन ला रहे हैं, तो वहीं कपिल शर्मा ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन से वापसी कर रहे हैं। फैंस इन दोनों शोज को लेकर ही काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में इस वीकेंड का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कपिल शर्मा इस हफ्ते अपना कॉमेडी शो लेकर हाजिर होंगे। वहीं इसके अलगे हफ्ते में अमिताभ बच्चन केबीसी 13 के साथ हाजिर होंगे।

खास बात ये है कि लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से कपिल के शो पर ऑडियंस पधारेगी। कोरोना की वजह से अभी तक शो पर कार्ड बोर्ड की ऑडियंस बना कर बैठाया जाता था दरअसल, इस बार शो के मेकर्स ने फैसला लिया है कि पहले की तरह ही इस बार शो पर ऑडियंस को बुलाया जाएगा और लाइव स्टूडियो में शो शूट किया जाएगा।

पिछले साल जब शो शुरू हुआ था तब ऑडियंस को इसका भागीदारी नहीं बनाया जा सका था। उस वक्त काफी सख्त नियम कानून सरकार की तरफ से लागू हो रखे थे। ऐसे में इस बार शो के सेट्स पर ऑडियंस को आने की इजाजत मिलेगी। लेकिन एक शर्त होगी, जिन लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज लगे होंगे वे ही बिग बी के केबीसी और कपिल के शो के सेट पर एंट्री ले सकेंगे।शो के सेट पर प्रॉपर सोशल डिस्टेंसिंग कराई जाएगी, साफ सफाई का खयाल रखा जाएगा, सैनिटाइजेशन समय समय पर होता रहेगा। सोर्स ने ये भी बताया कि दोनों शोज की टीम ने कुछ एपिसोड शूट कर लिए हैं। ऐसे में ऑडियंस को पास देख कर वह काफी एक्साइडेट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *