राज्यसभा में हुए घटना का जिक्र करते – करते रो पड़ी राज्यसभा ‘सांसद फूलोदेवी नेताम’

कांग्रेस भवन में आज महिला सांसद फफक-फफक कर रो पड़ी। प्रेस कांफ्रेंस में राज्य सभा के हंगामे को लेकर चर्चा के दौरान सांसद छाया वर्मा और फूलोदेवी नेता रो पड़ी। इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी मौजूद थे। राज्यसभा में पिछले दिनों पेगासास और अन्य मुद्दों को लेकर हुए हंगामे के दौरान मार्शलों की महिला सांसद के साथ धक्का-मुकी का जिक्र करते हुए छाया वर्मा और फूलोदेवी नेताम रो पड़ी।

छाया वर्मा ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह देश को बर्बाद कर रहे हैं। हंगामे के दौरान की वीडियो को एडिट कर वायरल किया गया और महिला सांसदों को बदनाम किया जा रहा है। छाया वर्मा ने कहा कि भाजपा साजिश के तहत उन्हें और फूलोदेवी नेताम को बदनाम करने का प्रयास कर रही है। छाया वर्मा ने भाजपा सांसदों पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि जिन सांसदों ने राज्यो को अपने निधि की राशि देने के बजाय केंद्र को अपना पैसा दिया, वो उन पर आरोप लगा रहे हैं।

वहीं राज्यसभा में हुई घटना का जिक्र करते हुए फूलोदेवी नेताम भी रो पड़ी। उन्होंने कहा कि सदन में चर्चा नहीं कराया गया, जबरदस्ती सदन की कार्यवाही को पहले खत्म कर दिया गया, जब उनलोगों ने इसका विरोध किया, चर्चा कराने की मांग सरकार से की तो मार्शलों को भेजकर उनके साथ धक्का-मुकी करायी गयी। फूलोदेवी नेताम ने कहा कि सदन में काफी पुरूष मार्शल भी थे। उन्होंने कहा कि सदन में धक्का-मुकी की वजह से उन्हें काफी चोट भी आयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *