ऑयल इंडिया लिमिटेड ने जूनियर असिस्टेंट के 120 पदों के लिए मांगे आवेदन

ऑयल इंडिया लिमिटेड में जूनियर असिस्टेंट के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द ही पूरी होने वाली है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 120 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 अगस्त तक जारी रहेगी। ऐसे में जिन कैंडिडेट्स ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट oil-india.com के जरिए अप्लाई कर सकते हैं।

पदों की संख्या- 120
जनरल-54, एससी-8, एसटी-14, ओबीसी-32, ईडब्ल्यूएस-12
योग्यता:
आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स सरकारी मान्यता प्राप्त बोर्ड से किसी भी स्ट्रीम में 40 प्रतिशत अंकों के साथ 10+2 पास होने चाहिए। इसके साथ ही कैंडिडेट्स के पास कम से कम 06 महीने का कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट होना चाहिए। MS वर्ड, MS एक्सेल, MS पावरपॉइंट आदि की नॉलेज होना भी जरूरी है।
आयु सीमा: आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 18 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, एससी-एसटी कैटेगरी के कैंडिडेट्स की उम्र 18 से 35 साल और ओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर) के लिए आयु सीमा 18 से 33 साल तय की गई है।

जरूरी तारीखें-
आवेदन शुरू होने की तारीख- 1 जुलाई
आवेदन की आखिरी तारीख- 15 अगस्त
सिलेक्शन प्रोसेस: आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का सिलेक्शन कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) के आधार पर किया जाएगा।
सैलरी: सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने ग्रेड 3 के तहत 26,600 रुपए से 90,000 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी।
फीस: सामान्य और ओबीसी- 200 रुपए, एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस/दिव्यागं/भूतपूर्व सैनिक- कोई फीस नहीं
ऐसे करें आवेदन: कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 15 अगस्त तक ऑल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट oil-india.com के जरिए अप्लाई कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *