Brands are leveraging the Maha Kumbh Mela at Prayagraj as a significant marketing opportunity. They aim to capture consumer interest through advertisements and product sampling amidst a massive turnout. Companies are setting up booths, hoardings, and engaging in creative promotions to boost brand visibility and test new products.
Related Posts
रायपुर : दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों तक सड़क बनने से खुले संभावनाओं के द्वार
- admin
- December 23, 2022
- 0
मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्राथमिकता से हो सड़क निर्माण, चौड़ीकरण, नवीनीकरण एवं मरम्मत के कार्य जारी मुख्यमंत्री सुगम सड़क योजना से तेजी से सड़कों का […]
गौरेला पेंड्रा मरवाही : बेरोजगारी से तंग दयाराम अब सब्जी की खेती से कर रहे लाखों की कमाई
- admin
- February 3, 2022
- 0
बेरोजगारी से तंग दयाराम अब सब्जी की खेती करके लाखों रूपए की कमाई कर रहे हैं। पेण्ड्रा विकासखण्ड के ग्राम विशेषरा निवासी श्री दयाराम पहले […]