उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव ने डायरिया पीड़ित मरीजों से की मुलाकात

सामुदायिक अस्पताल के डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने के दिए निर्देश

रायपुर, 14 जुलाई 2024

सामुदायिक अस्पताल के डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने के दिए निर्देशसामुदायिक अस्पताल के डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने के दिए निर्देश

उप मुख्यमंत्री और बिलासपुर जिले के प्रभारी मंत्री श्री अरुण साव ने आज रतनपुर सामुदायिक अस्पताल पहुंचकर डायरिया पीड़ित मरीजों से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य में सुधार की जानकारी ली। उन्होंने डायरिया पीड़ितों के इलाज की व्यवस्था की भी जानकारी ली। अभी 31 मरीज डायरिया के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। चौबीसों घंटे उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है।

उप मुख्यमंत्री श्री साव ने अस्पताल के डॉक्टरों को एक-एक मरीज का अच्छे से इलाज करने के निर्देश दिए। उन्होंने डॉक्टरों और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेकर इलाज में कोई कोर-कसर नहीं रखने को कहा। श्री साव ने बताया कि मरीजों की सेहत और डायरिया को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सजग है। घर-घर जाकर मरीजों की पहचान की जा रही है। जरा सा भी लक्षण दिखने पर अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज किया जा रहा है। उम्मीद है बहुत जल्दी सब ठीक हो जाएगा। रतनपुर नगर पालिका के अध्यक्ष श्री घनश्याम रात्रे, एसडीएम श्री युगल किशोर उर्वसा, बीएमओ श्री मिथिलेश गुप्ता, तहसीलदार श्री पंकज सिंह, अस्पताल प्रभारी डॉ. विजय चंदेल और स्थानीय जनप्रतिनिधि भी इस दौरान मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *