बनारस के घाट पहुंचीं आश्रम की सोनिया, नाव पर बैठ साड़ी में दिखाई ऐसी अदाएं लोगों के उड़े होश, बोले- गोल्डन गर्ल

ईशा गुप्ता ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो साड़ी में लिपटी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. ईशा ने आश्रम वेब सीरीज में सोनिया का किरदार निभाया है.

नई दिल्ली : 

आश्रम की ग्लैमर्स एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को आपने अक्सर सिजलिंग लुक्स में देखा होगा. अक्सर वो अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिन्हें देखकर फैन्स आहें भरते नजर आते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं ईशा गुप्ता अपने सिजलिंग लुक से जिस कदर फैन्स का दिल लूटती हैं, देसी लुक में भी उतनी ही बला की खूबसूरत लगती हैं. ईशा गुप्ता ने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वो साड़ी में लिपटी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. क्या आपने देखा ईशा गुप्ता का ये दिलकश अंदाज, अगर नहीं तो अब देख लीजिए.

साड़ी में लिपटी ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो एक बोट पर बैठी नजर आ रही हैं. ये बोट पानी की लहरों पर हिचकोले खा रही हैं. जिसमें ईशा गुप्ता पूरी नजाकत के साथ पलक झुकाएं बैठी हुई हैं. सुनहरी साड़ी में लिपटीं ईशा गुप्ता सुनहरी जलपरी की तरह दिख रही हैं. जिनके बाल खुले हैं. माथे पर बिंदिया और आंखों में कजरा सजा है. और फोटोज स्वाइप करेंगे तो नाजुक से पैरों में सुंदर सी पाजेब भी नजर आएगी. एक तस्वीर में सारे नजारे भूलकर आप सिर्फ ईशा गुप्ता की सूरत पर ठिठक कर रह जाएंगे. इस तस्वीर में ये नाजनीन भी न जाने किन ख्यालों में खोई हुई है. वाराणसी में बहती गंगा की लहरों पर ईशा गुप्ता ने ये खूबसूरत सा फोटोशूट करवाया है.

अपनी इन खूबसूरत सी तस्वीरों को ईशा गुप्ता ने एक दिल छू लेने वाले शेर के साथ पेश किया है. ईशा गुप्ता ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘उस की याद आई है सांसों जरा आहिस्ता चलो, धड़कनों से भी इबादत में खलल पड़ता है’. उनकी इस तस्वीर को देख एक फैन ने लिखा कि, ‘ये दुनिया की सबसे सुंदर रानी है. एक फैन ने लिखा कि, ‘ईशा गुप्ता प्रिटी लग रही हैं’. एक और ने लिखा, ‘गोल्डन गर्ल’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *