दिल्ली : 17 साल के लड़के की दोस्तों ने ही चाकू से गोदकर की हत्या, तीन आरोपी पकड़े गए

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित लड़के को पहले एक दोस्त जो इस मामले में आरोपी भी है, ने फोन करके बुलाया था. उसे शराब पिलाने के बाद आरोपी लड़के उसे लेकर सतपुला पार्क की तरफ गए थे.

नई दिल्ली: 

दिल्ली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 17 साल के लड़के की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. घटना दिल्ली के मालवीय नगर इलाके की बताई जा रही है.पुलिस ने फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपियों की तलाश भी तेज कर दी गई है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित लड़के को पहले एक दोस्त जो इस मामले में आरोपी भी है, ने फोन करके बुलाया था. उसे शराब पिलाने के बाद आरोपी लड़के उसे लेकर सतपुला पार्क की तरफ गए थे. इसके बाद पीड़ित पर चाकू और ईंट से हमला कर दिया गया.

“सुबह मिली थी हत्या की जानकारी”

दक्षिण दिल्ली पुलिस की डीसीपी चंदन चौधरी ने कहा कि हमारी टीम ने शव को कब्जे में ले लिया है. शव पर चाकू मारे जाने के कई दाग हैं. उन्होंने बताया कि  सुबह साढ़े सात बजे पीसीआर कॉल से हमे घटना की सूचना मिली थी. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचने के बाद हमे एक लड़के का शव मिला. जांच के बाद पता चला कि मृतक लड़का बेगमपुर का रहने वाला था. इस घटना को लेकर तीन नाबालिगों को पकड़ा गया है. जिसने मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.

आपसी रंजिश में हुई हत्या

पुलिस की पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपों ने खुलासा किया कि साजिश उनमें से एक ने रची थी जो पीड़ित के प्रति द्वेष रखता था. आरोपी को पीड़ित ने कुछ माह पहले झगड़े में पीटा था.पुलिस ने कहा कि नाबालिग, जो तब से ही पीड़ित लड़के से दुश्मनी रखता था, ने अपने दोस्तों के साथ उस पर हमला कर दिया. मृतक लड़के के परिवार का कहना है कि गुरुवार को घर से निकलते समय उसने झूठ बोला था और बताया था कि वह अपने पिता से मिलने जा रहा है. जब वह नहीं लौटा तो उन्होंने उसके फोन पर कई बार कॉल करने की कोशिश की लेकिन वह बंद था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *