UP : बच्ची से गैंगरेप के आरोपी ने की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश, पुलिस ने पैरों में मारी गोली

पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, लड़की रविवार को गाजियाबाद के लोनी में अपने घर के पास एक शादी की बारात देखने गई थी, तभी दो लोगों ने उसे अपनी कार में घर छोड़ने की पेशकश की.

गाजियाबाद: 

गाजियाबाद में एक दौड़ती कार में 10 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार एक शख्‍स को पुलिस अधिकारियों ने उस वक्‍त गोली मार दी, जब आरोपी ने एक कांस्टेबल की पिस्तौल छीन ली और भागने की कोशिश की. आरोपी शख्‍स और उसके साथी ने लड़की को घर छोड़ने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया था.

पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, लड़की रविवार को गाजियाबाद के लोनी में अपने घर के पास एक शादी की बारात देखने गई थी. उस वक्‍त दो लोगों ने उसे अपनी कार में घर छोड़ने की पेशकश की. इसके बाद आरोपी नाजिम और जाकिर ने चलती गाड़ी में लड़की के साथ बलात्कार किया और मौके से भाग गए.

एसीपी सूर्यबली मौर्य ने कहा, “मां ने मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई और हमने गुरुवार को नाजिम और 58 साल के जाकिर को गिरफ्तार कर लिया. नाजिम को जब हम अपराध स्थल पर ले गए तो उसने एक कांस्टेबल की पिस्तौल छीन ली और भागने की कोशिश की. उसके दोनों पैरों में गोली लगी है, उसे रोकने के लिए दोनों पैरों में गोली मार दी गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.”

भाजपा विधायक ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

भाजपा के स्थानीय विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा, “ऐसे लोगों को यमलोक भेजा जाना चाहिए और उनके घर भी ध्वस्त कर दिए जाने चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *