UP : नौकरी नहीं दिला पाई तो पहले किया रेप, फिर सिगरेट से चेहरा जलाकर कुल्हाड़ी से काट डाला

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सूरज कुमार सोनकर ने महिला के साथ बलात्कार किया, उसके चेहरे को सिगरेट से जलाया और फिर बेरहमी से उसे कुल्हाड़ी से काट डाला.

सुल्तानपुर : 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्‍तानपुर में एक महिला की नृशंस हत्‍या (Woman Murder in Sultanpur) कर दी गई. महिला से पहले बलात्‍कार किया गया, उसके चेहरे को सिगरेट से दागा गया और फिर कुल्‍हाड़ी से उसकी हत्‍या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, महिला ने नौकरी दिलाने के नाम पर एक शख्‍स से पैसे लिए थे, लेकिन वह अपना वादा पूरा करने में नाकाम रही. 3 दिसंबर को हुए रेप और हत्या मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, महिला ने आरोपी सूरज कुमार सोनकर को पैसे के बदले नौकरी दिलाने का वादा किया था. हालांकि जब महिला उसे नौकरी दिलाने में विफल रही तो सोनकर ने अपने पैसे वापस मांगे. हालांकि, महिला ने पैसे नहीं लौटाए और सोनकर को अधर में छोड़ दिया. इसके बाद सोनकर ने महिला के साथ बलात्कार किया, उसके चेहरे को सिगरेट से जलाया और फिर बेरहमी से उसे कुल्हाड़ी से काट डाला.

सुल्तानपुर में सड़क किनारे महिला का शव बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि महिला के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे और उसके कान से खून बह रहा था.

इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. इसके बाद सोनकर का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने एक ई-रिक्शा, एक मोबाइल फोन और इस जघन्‍य अपराध में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *