“बांदा जेल में पिता की जान को खतरा…” : बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे ने SC में दी जेल ट्रांसफर अर्जी

मुख्तार अंसारी बीजेपी नेता कृष्णानंद राय की हत्या समेत कई अन्य मामलों में आरोपी हैं. याचिका में कहा गया है कि हत्या के आरोपी लोगों में से चार लोगों की पहले ही हत्या हो चुकी है.

नई दिल्ली: 

गैंगस्टर-नेता मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है. जिसमें अपने पिता को उत्तर प्रदेश की बांदा जेल से दूसरी जेल ट्रांसफर करने की मांग की है. उमर अंसारी ने याचिका में कहा है कि बांदा जेल में उनके पिता की जान को खतरा है. उन्हें जेल में मारने की साजिश रची जा रही है. इसलिए कोर्ट यूपी से बाहर किसी गैर बीजेपी शासित राज्य में ट्रांसफर करने का आदेश दे. बता दें पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी कई मामलों में आरोपी है और कुछ मामलों में उन्होंने सजा भी हुई है.

उमर अंसारी की याचिका में आरोप लगाया गया है कि उनके परिवार के सदस्यों को राज्य द्वारा उत्पीड़न का शिकार बनाया गया है. उन्हें विश्वसनीय जानकारी मिली है कि उनके पिता का जीवन गंभीर खतरे में है. क्योंकि बांदा जेल में उनकी हत्या करने के लिए राज्य प्रतिष्ठान के भीतर के लोगों की साजिश चल रही है.

मुख्तार अंसारी बीजेपी नेता कृष्णानंद राय की हत्या समेत कई अन्य मामलों में आरोपी हैं. याचिका में कहा गया है कि हत्या के आरोपी लोगों में से चार लोगों की पहले ही हत्या हो चुकी है. याचिका में यह भी कहा गया है कि मुख्तार अंसारी की पत्नी ने इलाहाबाद उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था और उच्च न्यायालय ने अंसारी की जान को खतरा मानते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी थी. लेकिन उमर अंसारी का दावा है कि यह आदेश अब उनके पिता की जान की सुरक्षा के लिए पर्याप्त नहीं है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *