सीएम केसीआर के हेलीकॉप्‍टर में आई तकनीकी खराबी, खेत में हुई लैंडिंग… बाल-बाल बचे

तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री केसीआर ने हेलीकॉप्टर से देवकाद्र के लिए उड़ान भरी थी, तभी उनने हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई. पायलट ने हेलीकॉप्टर को वापस खेत की ओर मोड़ लिया और सुरक्षित लैंड कराया.

तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के. चंद्रशेखर राव आज एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए. रिपोर्टों में कहा गया है कि केसीआर के हेलीकॉप्टर से देवकाद्र के लिए उड़ान भरने के बाद हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई. पायलट ने हेलीकॉप्टर को वापस खेत की ओर मोड़ लिया और सुरक्षित लैंड कराया. अब केसीआर के लिए निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार दौरे के लिए विमानन कंपनी द्वारा एक और हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक, “तकनीकी खराबी आने के कारण हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के 10 मिनट बाद वापस सीएम के फार्महाउस में लैंड करना पड़ा.” एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, “सतर्क पायलट ने हेलीकॉप्टर को सीएम केसीआर के फार्म हाउस की ओर मोड़ दिया और सुरक्षित लैंड करवा दिया.” इसमें कहा गया है कि थोड़ी देर में एक और हेलिकॉप्टर फार्महाउस पर पहुंचेगा और राव दिन की चुनावी रैलियां तय कार्यक्रम के अनुसार जारी रखेंगे.

तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में गजवेल निर्वाचन क्षेत्र में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के प्रमुख एवं मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) और उनके पूर्व सहकर्मी तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक इटाला राजेंद्र के बीच कड़ा मुकाबला होने की संभावना है.

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने 2018 और 2014 में भी गजवेल से जीत हासिल की थी. उन्होंने 2018 में 50,000 से अधिक मतों के अंतर से कांग्रेस के वी प्रताप रेड्डी को हराया था. 2014 में भी प्रताप रेड्डी ने केसीआर के खिलाफ चुनाव लड़ा था और करीब 20,000 मतों के अंतर से उन्हें शिकस्त मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *