‘मिशन रानीगंज’ के लिए इन 8 एक्टर ने ली है मोटी फीस, अक्षय कुमार ने तो ‘जॉली एलएलबी 2’ के बजट से तीन गुना लिए हैं पैसे

फिल्म केसरी में अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली अक्षय कुमार और परिणीति की चोपड़ा की जोड़ी एक बार फिर पड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. ऐसे में इस फिल्म में उनकी फीस कितनी रही आइए हम आपको बताते हैं.

नई दिल्ली: 

हाल ही आप सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी परिणीति चोपड़ा जल्द ही बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. उनकी फिल्म मिशन रानीगंज इसी हफ्ते बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ये फिल्म बंगाल में 1989 के रानीगंज कोलफील्ड में आई आपदा की कहानी पर बेस्ड है. इससे पहले भी अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. ऐसे में मिशन रानीगंज के लिए भी लोग बहुत एक्साइटेड हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिशन रानीगंज के लिए अक्षय कुमार से लेकर परिणीति चोपड़ा को कितनी फीस दी गई है, अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं.

अक्षय कुमार  

मिशन रानीगंज फिल्म में जसवंत सिंह गिल नाम के एक सरदार की भूमिका निभा रहे हैं. इसके लिए अक्षय कुमार को 110 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. हैरान कर देने वाली बात यह है कि अक्षय कुमार की फीस उनकी सुपरहिट फिल्म जॉली एलएलबी 2 के बजट से तीन गुना है.

परिणीति चोपड़ा

मिशन रानीगंज में परिणीति चोपड़ा जसवंत सिंह गिल की बीवी निर्दोष कौर की भूमिका निभाने वाली है. इस फिल्म के लिए उनकी फीस लगभग 3 करोड़ रुपये है.

रवि किशन

मिशन रानीगंज में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी एक अहम भूमिका निभाने वाले हैं. ऐसे में इस फिल्म के लिए उन्होंने 55 लाख रुपये चार्ज किए हैं.

कुमुद मिश्रा

सपोर्टिंग एक्टर के रूप में कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर चुके एक्टर कुमुद मिश्रा भी मिशन रानीगंज में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें 30 लाख रुपये बतौर फीस दिया गया है.

दिव्येंदु भट्टाचार्य

दिव्येंदु भट्टाचार्य पिछले कुछ समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बतौर विलेन बखूबी नजर आए हैं. मिशन रानीगंज में भी वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले है और इस फिल्म के लिए उन्होंने परिणीति चोपड़ा से ज्यादा 20 करोड़ रुपये चार्ज किया है.

पवन मल्होत्रा

मिशन रानीगंज में पवन मल्होत्रा भी एक मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, उन्होंने इस फिल्म के लिए 15 लाख रुपये चार्ज किया है.

राजेश शर्मा

मिशन रानीगंज में राजेश शर्मा भी एक साइड रोल निभाते नजर आएंगे और उन्होंने इस फिल्म के लिए 25 लाख रुपये चार्ज किए हैं.

वरुण बडोला

टेलीविजन इंडस्ट्री से बड़े पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाले वरुण बडोला भी मिशन रानीगंज में बतौर साइड एक्टर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने 10 लाख रुपये चार्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *