बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स की फीस जान लग सकता है झटका, 61 साल का ये एक्टर ले रहा है सबसे ज्यादा पैसे

बिग बॉस टीवी का चर्चित रियलिटी शो रहा है. यही वजह है कि यह कई भाषाओं पर टीवी पर अलग-अलग समय पर देखने को मिलता है. बिग बॉस हिंदी को हमेशा से सलमान खान होस्ट करते हैं.

नई दिल्ली: 

बिग बॉस टीवी का चर्चित रियलिटी शो रहा है. यही वजह है कि यह कई भाषाओं पर टीवी पर अलग-अलग समय पर देखने को मिलता है. बिग बॉस हिंदी को हमेशा से सलमान खान होस्ट करते हैं. उनके शो को इंडिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. वहीं अन्य भाषाओं के बिग बॉस को उस इंडस्ट्री के सुपरस्टार होस्ट करते हैं. इन दिनों बिग बॉस तमिल 7 काफी सुर्खियों में हैं. इस रियलिटी शो को कमल हासन होस्ट कर रहे हैं. 1 अक्टूबर से शुरू हुए बिग बॉस तमिल 7 में कुल 18 कंटेस्टेंट्स हैं.

ऐसे में इन सभी कंटेस्टेंटे्स की फीस को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि कमल हासल ने शो में हिस्सा लेने के लिए किस कंटेस्टेंट ने कितनी फीस ली है. बिग बॉस तमिल 7 के लिए 61 साल के लेखक और एक्टर बावा चेल्लादुरई को प्रति सप्ताह 1 से 3 लाख रुपये ले रहे हैं. उन्हें जोकर, जय भीम और साइको जैसी फिल्मों में काम किया है. कूल सुरेश इस साल बिग बॉस तमिल में भाग लेने वाली सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता कथित तौर पर प्रति सप्ताह 1.30 लाख रुपये की फीस चार्ज कर रहे हैं.

उनके बाद मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पूर्णिमा रवि हैं. वह बिग बॉस तमिल 7 के लिए कथित तौर पर प्रति सप्ताह 1 लाख रुपये ले रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री रवीन दाहा बिग बॉस तमिल 7 में भाग लेने के लिए प्रति सप्ताह 1.80 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. अरुवी, दादा और वाझल जैसी लोकप्रिय तमिल फिल्मों से अपना नाम बनाने वाले एक्टर प्रदीप एंटनी भी बिग बॉस तमिल सीजन 7 में हैं. इसके लिए कथित तौर पर वह प्रति सप्ताह 1.50 से 2 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में एक और हाई-पेइंग कंटेस्टेंट विष्णु विजय हैं जो प्रति सप्ताह 2 से 2.0 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *