केरल में सेना के जवान पर जानलेवा हमला, पिटाई के बाद पीठ पर लिखा ‘PFI’

केरल के कोल्लम में छह अज्ञात बदमाशों के एक समूह ने कथित तौर पर सेना के जवान पर हमला किया. बेरहमी से पिटाई के बाद हमलावरों ने जवान की पीठ पर PFI (Popular Front of India) लिख दिया.

कोल्लम: 

केरल के कोल्लम में 6 अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर सेना के एक जवान पर हमला किया. हमलावरों ने जवान की पीठ पर ‘PFI’ लिख दिया. आर्मीमैन शाइन कुमार द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, घटना रविवार रात उनके घर के पास स्थित रबर के जंगल में हुई. सेना के जवान ने आरोप लगाया कि उनके हाथ टेप से बांध दिए गए थे और उनकी पीठ पर पेंट से पीएफआई लिख दिया गया था. पीएफआई का मतलब प्रतिबंधित इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया हो सकता है, हालांकि पुलिस की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

यह घटना उस दिन सामने आई थी जब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत अब प्रतिबंधित पीएफआई की जांच के सिलसिले में केरल में कई स्थानों पर एक साथ छापेमारी की थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 143 (गैरकानूनी जमावड़ा), 147 (दंगा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकना) और 153 (दंगा भड़काने के इरादे से उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *