बैक-टू-बैक दुनियाभर में छाए शाहरुख खान, ‘जवान’ पहुंची 1000 करोड़ के पार

शाहरुख खान स्टारर जवान की ब्लॉकबस्टर सफलता ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. हिंदी और दूसरी भाषाओं में इम्प्रेसिव कलेक्शन के साथ, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का उल्लेखनीय प्रदर्शन धीमा होता नही दिख रहा है.

नई दिल्ली: 

Jawan Crossed 1000 Crore At Worldwide Box Office In 18 Days: शाहरुख खान स्टारर जवान की ब्लॉकबस्टर सफलता ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. हिंदी और दूसरी भाषाओं में इम्प्रेसिव कलेक्शन के साथ, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का उल्लेखनीय प्रदर्शन धीमा होता नही दिख रहा है. जवान ने सिर्फ हिंदी भाषा में 505.94 करोड़ की शानदार कमाई के साथ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म के रूप में अपनी जगह मजबूत कर ली है. वहीं दूसरी भाषाओं को मिलाकर जवान की कमाई 563.20 करोड़ पर पहुंच गई है – जो भारत में अब तक किसी भी हिंदी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है.

इतना ही नहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान ने दुनियाभर में 1002.92 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. यह फिल्म और अधिक रिकॉर्ड तोड़ने और फिल्म उद्योग में नए स्टैंडर्ड स्थापित करने की राह पर है. ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता को फिर से परिभाषित किया है और अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जाती है. इसके साथ ही जवान ने रिकॉर्ड बुक को फिर से लिखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *