गौहर खान का फ्लाइट में चोरी हुआ चश्मा, एक्ट्रेस ने एयरलाइन पर निकाला गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान को फ्लाइट में सफर करते हुए बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा है. दुबई से मुंबई की ओर सफर करने के दौरान एक्ट्रेस के सन ग्लासेस चोरी हो गए हैं. जिसको लेकर गौहर खान ने एयरलाइन कंपनी को शिकायत की है.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान को फ्लाइट में सफर करते हुए बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा है. दुबई से मुंबई की ओर सफर करने के दौरान एक्ट्रेस के सन ग्लासेस चोरी हो गए हैं. जिसको लेकर गौहर खान ने एयरलाइन कंपनी को शिकायत की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कंपनी को टैग करते हुए शिकायत की है. गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं, गौहर खान ने ट्विटर अमीरात को टैग किया है.

टैग करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, अमीरात, कल दुबई से मुंबई की फ्लाइट संख्या ek508 में मेरा सन ग्लासेस चोरी हो गया था. जब मैं उतरी तो यह फ्लाइट में छूट गया था. मैंने तुरंत भारतीय ग्राउंड स्टाफ को सूचित किया. उन्होंने कहा कि उन्हें मेरी सीट नंबर 9j की जेब पर में सिर्फ एक जोड़ी चश्मा मिला, मुझे आश्चर्य हुआ. मेरे पैकेट किसी और जोड़ी के साथ मिल गया है, जो मेरा नहीं था. मैंने आपके सहायता नंबर पर कई बार कॉल किया और सबूत के साथ ईमेल भेजा, कोई जवाब नहीं मिला. कृपया चोर का पता लगाएं क्योंकि आपकी प्रतिष्ठित एयरलाइन में कैमरे हैं जिसकी सेवा के लिए आप भारी रकम वसूलते हैं.’

सोशल मीडिया पर गौहर खान का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस साल गौहर खान मां बनी हैं. 10 मई को गौहर खान और जैद दरबार बेटे जेहान के पेरेंट्स बने हैं, जिसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के जरिए किया था. गौहर खान अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में थीं. वह फैंस को अक्सर अपनी सेहत का अपडेट कर देती रहती थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *