यूपी के मिर्ज़ापुर में लुटेरों ने कैश वैन से लूटे 39 लाख, सुरक्षा गार्ड सहित 4 को मारी गोली

अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के दौरान 4 लोगों को गोली मार दी, जिसमें एक गार्ड की अस्पताल में मौत हो गई.

नई दिल्ली: 

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक लूट की घटना को अंजाम दिया. लुटेरों ने कैश वैन पर हमला कर 39 लाख रुपये लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने 4 लोगों को गोली मार दी जिसमें एक की ईलाज के दौरान मौत हो गई.  कैश ले जाने वाली वैन में मौजूद कैशियर ने कहा कि बॉक्स में 39 लाख रुपये थे जिसे अपराधियों ने लूट लिया. पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई.

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि एक शख्स हेलमेट पहनकर वैन के चारों तरफ घूम रहा है. जैसे ही बैंक कर्मचारियों ने, वैन का पिछला दरवाजा खोला. अचानक, हेलमेट पहने एक अन्य व्यक्ति फ्रेम में दिखाई देता है और गार्ड को पीछे से करीब से गोली मार देता है. इसके बाद वैन के अन्य लोग अपराधियों के साथ हाथापाई करने लगे इस बीच लुटेरे अन्य लोगों को गोली मारकर कैश लेकर फरार हो गया

वीडियो में देखा जा सकता है कि गोली लगने के बाद गार्ड सड़क पर लेटा हुआ और वो उठने की कोशिश कर रहा है. बाद में आसपास के लोगों ने उसे अपने पैरों पर खड़ा होने में मदद की, जो घायलों को बैटरी रिक्शा से अस्पताल भेजा गया.

घटना की सूचना मिलते ही उप महानिरीक्षक (डीआईजी), पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त एसपी सहित शीर्ष पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि बदमाशों ने वैन लूटने का प्रयास किया और अभी यह पता लगाया जा रहा है कि कितना कैश लूटा गया है.घटना कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर स्थित एक्सिस बैंक के सामने हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *