Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3: ड्रीम गर्ल 2 की पूजा के आगे तारा सिंह का बजा बाजा, तीसरे दिन आयुष्मान की फिल्म ने मचाया गदर

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने ओपनिंग डे पर 10.69 करोड़ रुपए, पहले शनिवार को 14.02 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. रविवार को भी फिल्म का कलेक्शन शानदार रहा. क्या रही कमाई चलिए आपको बताते हैं.

नई दिल्ली : 

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे-स्टारर कॉमेडी ड्रीम गर्ल 2 को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिली. यह फिल्म अपने पहले रविवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने में सफल हुई. आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने ओपनिंग डे पर 10.69 करोड़ रुपए, पहले शनिवार को 14.02 करोड़ रुपए और पहले रविवार को लगभग 16 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. यानी फिल्म अब तक कुल  40.71 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में कामयाब रही है.

आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को रविवार को भारत में अपने हिंदी शो में कुल मिलाकर 24.69 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली. ट्रेड पोर्टल सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग के तीसरे दिन लगभग 1.50 लाख टिकट बेचे. फिल्म ने उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में अच्छा प्रदर्शन किया और सेंट्रल और साउथ इंडियन मार्केट्स में भी फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली.

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि 30 अगस्त को आगामी रक्षा बंधन की छुट्टी के कारण फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी होने की संभावना है. बता दें, ड्रीम गर्ल 2 में राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, विजय राज जैसे सितारों की भी जबरदस्त परफॉरमेंस देखने को मिली है.

गदर 2 की बात करें तो सनी देओल की फिल्म ने 17वें दिन यानी रविवार को 17 करोड़ की कमाई की है, जो कि ड्रीम गर्ल 2 से ज्यादा है. हालांकि गदर 2 अब भी पूरी तरह से मैदान में डटी हुई है. गौरतलब है कि सनी देओल की गदर 2 पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाए हुए है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में गदर 2 के आगे आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2 टिक पाती है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *