मलाइका अरोड़ा के साथ सेल्फी लेने को बेकाबू हो गया फैन, एक्टेस ने दे डाली यह वॉर्निंग

लेकिन कई बार हालात ऐसे बनते हैं जब फैन्स की हरकत उनके ही फेवरेट स्टार्स को अनकंफर्टेबल कर देती है. उसके बाद स्टार्स या तो झल्ला जाते हैं या फिर गुस्सा करते नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ मलाइका अरोरा के साथ.

नई दिल्ली: 

फेवरेट बॉलीवुड स्टार की एक झलक दिख जाए तो फैन्स उनके पास पहुंचने में देर नहीं लगाते. और, जिसे देखिए वो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश भी करता है. आमतौर पर तो सितारे भी फैन्स से घिरना, उनकी तारीफें पाना और उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाना पसंद करते हैं. लेकिन कई बार हालात ऐसे बनते हैं जब फैन्स की हरकत उनके ही फेवरेट स्टार्स को अनकंफर्टेबल कर देती है. उसके बाद स्टार्स या तो झल्ला जाते हैं या फिर गुस्सा करते नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ मलाइका अरोड़ा के साथ.

फैंस से घिरीं मलाइका

खूबसूरती और स्टाइल फ्लॉन्ट करने के मामले में आज भी मलाइका अरोड़ा का कोई मुकाबला नहीं है. वो उन स्टार्स में से एक हैं जो अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बना देती हैं. यही वजह है कि जब जरा भी मौका मिलता है फैंस उनके आसपास पहुंचने से नहीं चूकते और नजदीक जाकर सेल्फी खिंचवाने का कोई चांस नहीं गंवाते. एक बार फिर ऐसा ही हुआ व्हाइट ड्रेस और खुले बाल में मलाइका अरोड़ा सड़क पर निकलीं तो फैंस ने उन्हें घेर लिया. कुछ फैंस इस मौके पर उनके बहुत नजदीक जाने से भी नहीं चूके. जिसके बाद मलाइका अरोरा झल्लाती हुई भी दिखीं.

आराम से… आराम से

फैंस उनके पास पहुंच कर धक्का मुक्की भी करते दिखाई दे. सबको इस बात की जल्दी थी कि मलाइका अरोड़ा के वहां से निकलने से पहले किसी तरह उनके साथ सेल्फी ले लें. मलाइका अरोड़ा वैसे तो शांत रहीं लेकिन जब फैंस ज्यादा नजदीक पहुंचे तो उन्होंने गुस्से में कहा आराम से… आराम से… हालांकि इसके बाद बहुत ही जल्द उन्होंने अपने एक्सप्रेशन पर काबू पा लिया और मुस्कुराते हुए फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाई. इसके बाद अपनी कार में बैठकर वो वहां से रवाना हो गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *