WI vs IND: चौथे टी20 के प्लेइंग 11 से कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, कुछ ऐसा बन रहा है समीकरण

Team India 4th T20 Playing 11: अब तक खेले गए तीन मैचों में वेस्टइंडीज की टीम 2 – 1 से आगे है और सीरीज पर कब्ज़ा ज़माने के लिए बाकी बचे दो मुकाबलों में से एक मुकाबले में जीत की दरकार है.

Team India 4th T20 Possible Playing 11: भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच 12 अगस्त कोई टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जायेगा. अब तक खेले गए तीन मैचों में वेस्टइंडीज की टीम 2 – 1 से आगे है और सीरीज पर कब्ज़ा ज़माने के लिए बाकी बचे दो मुकाबलों में से एक मुकाबले में जीत की दरकार है. टीम इंडिया के खिलाफ वेस्टइंडीज ने लगातार शुरुआती दो मुकाबले जीतकर कीर्तिमान स्थापित किया था लेकिन, अब टीम इंडिया की बात करें तो पिछले मुकाबले में कुछ बदलवा किये गए थे जिसमे कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के टीम में शामिल किया गया था, लेकिन बात करें चौथे टी20 की तो ये मुकाबला टीम इंडिया के लिहाज से करो या मारो का मुकाबला रहेगा और इस वजह से कुछ अहम बदलाव हो सकते हैं.

टीम इंडिया ने बल्लेबाज़ी के लिए पिछले मुकाबले में यशस्वी जायसवाल और शुबमन गिल की जोड़ी देखी गई थी लेकिन, गिल (Shubman Gill Ruled Out from 4th Test) के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद अब टीम में बड़ा बदलाव देखने के मिल सकता हैं जिसकी जगह ईशान किशन वापस से शामिल हो सकते हैं.

ये बल्लेबाज़ संभालेंगे मिडिल आर्डर 
मिडिल में तिलक वर्मा, संजू सेमसन और हार्दिक पंड्या जैसे विस्फोटक बल्लेबाज़ अपना जलवा बिखेरेंगे, तिलक के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 सीरीज बहुत जबरदस्त रहा है, टीम में अक्षर पटेल के भी शामिल होने की संभावना हैं जो गेंदबाज़ी के अलावा बल्ले से भी कमाल दिखा सकते हैं.

गेंदबाज़ी में भी दिखेगी अलग झलक 
चौथे टी20 मुकाबले में अक्षर के अलावा कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल भी स्पिनर के तौर पर प्लेइंग एलेवेन का हिस्सा हो सकते हैं, वही तेज़ गेंदबाज़ी की भूमिका मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह तेज़ गेंदबाज़ी आक्रमण की भूमिका निभाएंगे

चौथे टी20 के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11: ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा,  संजू सेमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *