क्यों नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने नहीं आए विराट कोहली? खुद ईशान किशन ने किया खुलासा

Ishan Kishan on kohli, भारत की दूसरी पारी के दौरान विराट कोहली बल्लेबाजी करने नहीं आए, बल्कि उनकी जगह नंबर 4 पर ईशान किशन बल्लेबाजी करने आए थे.

Ishan Kishan on kohli: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में ईशान किशन ने अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक जमाया और दूसरी पारी में 52 रन पर नाबाद रहे. बता दें कि भारत की दूसरी पारी में ईशान नंबर 4 पर विराट कोहली की जगह बल्लेबाजी करने आए थे. जब कोहली भारत की दूसरी पारी में बैटिंग करने नहीं आ पाए तो फैन्स हैरान थे. ऐसे में अब खुद ईशान ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है और साथ ही किंग कोहली को मौका देने के लिए शुक्रिया कहा है. ईशान ने अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद कोहली को थैंक्यू कहा और कहा कि “उन्होंने मुझे नंबर 4 पर बैटिंग के लिए जाने को कहा, मैं विराट भाई को थैक्यू कहना चाहता हूं.”

भारतीय विकेटकीपर ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, “यह अर्धशतक वास्तव में विशेष था .. मैं जानता था कि टीम को मुझसे क्या चाहिए.. सभी ने मेरा समर्थन किया. विराट भाई ने मेरा समर्थन किया और मुझसे कहा, ‘जाओ और अपना खेल खेलो..’ आशा करते हैं कि हम कल खेल समाप्त कर देंगे. वह विराट भाई थे जिन्होंने पहल की और मुझसे कहा कि मुझे पहले बैटिंग के लिए जाना चाहिए.. वहां एक बाएं हाथ का गेंदबाज था जो गेंदबाजी कर रहा था.. यह टीम के लिए एक अच्छा कॉल था.. कभी-कभी आपको ये कॉल लेने की आवश्यकता होती है.”

ईशान किशन ने आगे कहा, ” हमारी योजना थी कि हम बारिश के ब्रेक के बाद 10-12 ओवर और खेलेंगे और 70-80 रन बनाएंगे. हम 370-380 का लक्ष्य चाहते थे..”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *