“मुझे मेरे प्रेमी से मिलाओ…”: मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी में टावर पर चढ़ी महिला ने 3 घंटे किया ड्रामा

महिला जब नहीं मानी, तो एसडीआरएफ की टीम को बुलाना पड़ा. महिलाओं को आश्वासन दिया गया कि वह नीचे उतर जाएगी, तो उसके प्रेमी को बुला लिया जाएगा. इसके बाद में महिला टावर से उतरी.

शिवपुरी: 

मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी जिले के मगरोनी चौकी थाना के अंतर्गत एक बेहद नाटकीय मामला सामने आया है. यहां पनघटा गांव की रहने वाली एक शादीशुदा महिला  टावर पर चढ़ गई और अपने प्रेमी को बुलाने की मांग करने लगी. इस दौरान महिला ने लगभग 3 घंटे तक जमकर उत्पात मचाया. बड़ी मुश्किल से पुलिस ने उसे नीचे उतारा. हालांकि, महिला को टावर से नीचे उतारने के लिए पुलिस को सुरक्षा और एहतियात के मद्देनजर कई इंतजाम करने पड़े. 9 सदस्यों की टीम ने 3 घंटे तक मशक्कत की और महिला को टावर से नीचे उतारा.

जानकारी के मुताबिक, मगरोनी चौकी अंतर्गत पनघंटा गांव की रहने वाली एक शादीशुदा महिला गांव में लगे पावर हाउस के टावर पर चढ़ गई और उसने मांग कर डाली के उसे उसके प्रेमी से मिलाया जाए. अगर उसके प्रेमी को नहीं बुलाया गया, तो वह टावर से नीचे नहीं उतरेगी. पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के समझाने के बावजूद महिला जिद पर अड़ी रहीं.

महिला जब नहीं मानी, तो एसडीआरएफ की टीम को बुलाना पड़ा. महिलाओं को आश्वासन दिया गया कि वह नीचे उतर जाएगी, तो उसके प्रेमी को बुला लिया जाएगा. इस आश्वासन के बाद में महिला टावर से नीचे उतरी. महिला लगभग साढ़े तीन घंटे से भी ज्‍यादा समय तक टावर पर चढ़ी रही और इस दौरान नीचे सभी लोग परेशान होते रहे.

नरवर थाना प्रभारी दीपक शर्मा का कहना है कि महिला टावर पर चढ़ गई थी. वह अपने प्रेमी को बुलाने की मांग कर रही थी और बड़ी मुश्किल से समझाने के बाद उसे नीचे उतारा गया है. महिला बेहद पेरशान और हताश लग रही थी. बेहद समझाने के बाद वह टावर से नीचे उतरी. अगर जल्‍दबाजी की जाती, तो कोई अनहोनी हो सकती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *