“प्रतिभा के धनी”: तेलंगाना में ऑटिस्टिक गायक से मुलाकात पर पीएम मोदी का ट्वीट

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “अभूतपूर्व, कामिसेट्टी वेंकट प्रतिभा और युवा ऊर्जा के धनी हैं. उन्होंने अपने ऑटिज्म को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और गायन में लगे रहे. उन्होंने नाटू-नाटू गाया और डांस भी किया. मैं उनके धैर्य को सलाम करता हूं.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तेलंगाना के वारंगल में ऑटिस्टिक गायक कामिसेट्टी वेंकट से मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वेंकट प्रतिभा के धनी हैं, जिन्होंने अपनी दिव्यांगता को गायन में करियर बनाने के अपने सपने के आड़े नहीं दिया. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “अभूतपूर्व, कामिसेट्टी वेंकट प्रतिभा और युवा ऊर्जा के धनी हैं. उन्होंने अपने ऑटिज्म को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और गायन में लगे रहे. उन्होंने नाटू-नाटू गाया और डांस भी किया. मैं उनके धैर्य को सलाम करता हूं.”

इससे पहले शनिवार को पीएम मोदी ने वारंगल में वामपंथी उग्रवाद में अपने रिश्तेदारों को खोने वाले लोगों के परिवारों से मुलाकात की. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “वारंगल में, मैं उन लोगों के परिवारों से मिला जिन्होंने वामपंथी उग्रवाद के कारण अपने प्रियजनों को खो दिया. उनकी कहानियों और कठिनाइयों का सामना करने की ताकत ने मुझे गहराई से प्रभावित किया. उनका अदम्य आत्म-संयम हमें एक शांतिपूर्ण और समृद्ध समाज के निर्माण के लिए निरंतर प्रयास करने के लिए प्रेरित करता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *