जब सिर्फ एक गाने के लिए करिश्मा कपूर को 50 डिग्री तापमान में तीस बार बदलने पड़े थे कपड़े, रेगिस्तान के गर्म रेत में एक्ट्रेस की हो गई थी ऐसी हालत

फिल्मी बैकग्राउंड से होने के नाते करिश्मा कपूर इस बात से बखूबी वाकिफ रहीं कि एक एक गाना और एक एक शॉट परफेक्शन के साथ पूरा करने में जमकर मेहनत करनी पड़ती है. वैसे करिश्मा कपूर ऐसी मेहनत करने में कभी पीछे नहीं रहीं.

नई दिल्ली: 

कपूर खानदान की नूर ए नजर और फिल्मों में कदम रखने वाली पहली बेटी करिश्मा  कपूर ने खुद को स्थापित करने के लिए जमकर मेहनत की है. फिल्मी बैकग्राउंड से होने के नाते करिश्मा कपूर इस बात से बखूबी वाकिफ रहीं कि एक एक गाना और एक एक शॉट परफेक्शन के साथ पूरा करने में जमकर मेहनत करनी पड़ती है. वैसे करिश्मा कपूर ऐसी मेहनत करने में कभी पीछे नहीं रहीं. इसका गवाह वो एक गाना जिसके लिए करिश्मा कपूर ने जमकर पसीना बहाया. गाना जितना दर्शकों के लिए यादगार है उससे कहीं ज्यादा यादगार खुद करिश्मा कपूर के लिए है.

करिश्मा कपूर का कौन सा है गाना?

करिश्मा कपूर के लिए यादगार बन चुके गाने के बोल हैं ‘झांझरिया उसकी छनक गई’. इस गाने में वो सुनील शेट्टी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. ये गाना है 1996 में आई फिल्म कृष्णा का, जिसमें करिश्मा कपूर का लुक और स्टाइल भी काफी हद तक बदला हुआ दिखाई दिया. इस गाने को शूट करने के लिए राजस्थान की रेतीली लोकेशन्स को चुना गया साथ ही बहुत  सारे बैकग्राउंड डांसर्स भी रखे. खास बात ये है कि इस गाने में सुनील शेट्टी भी डांस करते हुए नजर आए थे. ये कहना भी गलत नहीं होगा कि दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री से सजा गाना भी बेहद खूबसूरत बन पड़ा था.

करिश्मा कपूर ने 50 डिग्री में बार-बार बदली ड्रेस

इस गाने की खास बात ये थी कि इसमें करिश्मा कपूर बहुत सारे अलग अलग कॉस्ट्यूम्स में दिखाई देती हैं. ये गाना जिस वक्त राजस्थान में शूट किया जा रहा था उस वक्त वहां का तापमान पचास डिग्री के आसपास था. उस गर्मी में करिश्मा कपूर को बार बार ड्रेस चेंज करनी पड़ती थी.  ड्रेस के  साथ ही उससे मैच करती ज्वैलरी और मेकअप भी लेना पड़ता था. इस दरम्यान वो गर्मी और पसीने से भी हलाकान हो जाती थी, लेकिन अपने काम पर उन्होंने कभी इन तकलीफों का असर नहीं पड़ने दिया. एक इंटरव्यू में इस गाने से जुड़ी यादें  साझा करते हुए करिश्मा कपूर ने ये भी कहा कि ये सॉन्ग हमेशा उनके दिल के करीब  रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *