आलिया भट्ट की हॉलीवुड मूवी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- इसका प्लॉट तो बिल्कुल पठान जैसा है

नेटफ्लिक्स फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिससे आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. वहीं ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह नेगेटिव रोल में दिखेंगी.

नई दिल्ली: 

आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का नेटफ्लिक्स के यूट्यूब पर ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें फैंस की निगाहें कपूर फैमिली की बहू पर टिक गई हैं. दरअसल, मोस्ट अवेटिड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का ट्रेलर साओ पाउलो में नेटफ्लिक्स टुडुम 2023 इवेंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें गल गैडोट और आलिया भट्ट की झलक देखने को मिल रही है. वहीं इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस उनके नेगेटिव किरदार में होने की बात कह रहे हैं.

ट्रेलर हार्ट ऑफ स्टोन में आलिया भट्ट के 5-6 सीन्स हैं, जिसे देखकर लगता है कि वही इस कहानी में निर्णय ले रही हैं. ट्रेलर की बात करें तो लगभग ढाई मिनट के ट्रेलर में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन को एक चार्टर के ‘सबसे उच्च प्रशिक्षित’ सदस्यों के रूप में पेश किया गया है, जिनके कोई दोस्त, रिश्ते, कोई राजनीतिक झुकाव और कोई राष्ट्रीय निष्ठा नहीं है. पूरे ट्रेलर में भले ही आलिया भट्ट एक्शन करती हुई ना दिखाई दी हों. लेकिन उनकी मौजूदगी ने फैंस को फिल्म देखने की बेसब्री बयां कर दी है.

टॉम हार्पर द्वारा अभिनीत हार्ट ऑफ़ स्टोन में सोफी ओकोनेडो, मथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी भी हैं, जो कि 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर किया है, जिस पर फैंस ने भी रिएक्शन दिया है. वहीं इस ट्रेलर पर सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *