Adipurush Advance Booking day 1: हाथों-हाथ बिक रही हैं ‘आदिपुरुष’ की टिकट, पहले ही दिन बिक गए प्रभास की फिल्म के इतने हजार टिकट

आदिपुरुष हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज होने वाली है. एडवांस बुकिंग के मामले में हिंदी भाषा में इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रविवार को आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग शुरू की हुई है.

नई दिल्ली: 

आदिपुरुष लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. जिसके शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. आदिपुरुष हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज होने वाली है. एडवांस बुकिंग के मामले में हिंदी भाषा में इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रविवार को आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग शुरू की हुई है. तीन नेशनल चेन, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस पर लगभग 35 हजार टिकट की एडवांस बुकिंग हुई है.

पिंकविला की खबर के अनुसार पीवीआर ने आदिपुरुष की 8800 और आईनॉक्स 6100 टिकट की एडवांस बुकिंग की है. वहीं सिनेपोलिस के जरिए 3500 टिकट की एडवांस बुकिंग हुई है. ऐसे में अनुमान है किक फिल्म ने इन एडवांस बुकिंग से 1-2 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बताया जा रहा है कि आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग की विंडो के चार दिन बाकी है. ऐसे में कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि आदिपुरुष आने वाले चार दिनों में अच्छी एडवांस बुकिंग हासिल कर सकती है.

इससे साफ दिख रहा है कि ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने वाली है. अगर फिल्म की एडवांस बुकिंग की रफ्तार यही रही तो यह आरआरआर (हिंदी) का रिकॉर्ड तोड़ देगी. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के रोल में हैं और कृति सेनन सीता के रोल में हैं. उन्होंने फिल्म को प्रमोट करने में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. वहीं आदिपुरुष में सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *