नेटफ्लिक्स की ये टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्में नहीं देखी तो क्या देखा, आज ही कर लें वीकेंड के लिए सेव

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट आ चुकी है, जिसमें बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और राणा दग्गुबाती की राना नायडू वेबसीरीज का नाम शामिल है.

नई दिल्ली: 

Netflix Top 10 Web Series And Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म के जमाने में अधिकतर लोग मोबाइल और टीवी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं और बिंज वॉच करते हुए अपना दिन बिताना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्मों की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपको बताते हैं नेटफ्लिक्स कि इस हफ्ते की टॉप-10 वेब सीरीज और फिल्में जिन्हें आप कभी भी स्ट्रीम कर सकते हैं और ये फ़िल्में और वेब सीरीज आपका भरपूर मनोरंजन कर सकती हैं, क्योंकि ये फुल ऑन एंटरटेनमेंट, थ्रिलर, रोमांस और इमोशन से भरपूर हैं.

Netflix  ने शेयर की अपनी टॉप-10 लिस्ट 

हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर टॉप 10 वेब सीरीज और टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट शेयर की है, जिसमें मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से लेकर राना रायडू तक शामिल है .अगर आपने अब तक ये फिल्में और वेब शो नहीं देखें तो आज ही इन्हें स्ट्रीम कर लें.

Netflix टॉप 10 वेब सीरीज 

नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की टॉप 10 वेब सीरीज की बात करें तो उसमें पहले नंबर पर xo kitty है. उसके बाद इंग्लिश वेब सीरीज queen charlotte a Bridgeton story दूसरे नंबर पर है. तीसरे नंबर पर ब्लैक नाइट को जगह मिली है, तो चौथे नंबर पर वेनसडे वेब सीरीज खूब ट्रेंड हो रही है. पांचवें नंबर पर राना रायडू तो छठे नंबर पर डॉक्टर चा, सातवें पर द नाइट एजेंट, आठवें नंबर पर द ट्रू ब्यूटी, नौवें पर ऑल ऑफ अस आर डेड और दसवें नंबर पर द गुड बैड मदर शामिल है, जिसे आप स्ट्रीम कर सकते हैं.

Netflix टॉप 10 मूवीज 

नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की टॉप टेन मूवी की बात करें तो पहले नंबर पर रानी मुखर्जी की इमोशन से भरपूर रियल लाइफ स्टोरी मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे शामिल है. दूसरे नंबर पर कटहल, द जैक फ्रूट मिस्ट्री है. तीसरे नंबर पर तू झूठी मक्कार, चौथे पर विरुपक्षा, पांचवें नंबर पर द मदर, छठवें नंबर पर शहजादा, सातवें नंबर पर तिरुक्कुरल, आठवें नंबर पर दसारा, नौवें नंबर पर मिशन मजनू और दसवें नंबर पर Clifford the Big Red Dog शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *