‘अनुपमा’ फेम एक्टर नितेश पांडे का 50 साल की उम्र में निधन, ‘ओम शांति ओम’ में कर चुके हैं शाहरुख खान संग काम

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, अनुपमा फेम एक्टर नितेश पांडे का 50 साल की उम्र में निधन हो गया है.

नई दिल्ली: 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बीते कुछ दिनों से बुरी खबर सामने आ रही है. जहां हाल ही में स्प्लिट्सविला फेम आदित्य सिंह राजपूत के निधन की खबर सामने आई थी तो वहीं कुछ घंटे पहले साराभाई वर्सेज साराभाई फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के कार एक्सीडेंट में मौत की खबर मिली थी. लेकिन अब अनुपमा में नजर आ चुके पॉपुलर एक्टर नितेश पांडे के निधन की खबरों ने फैंस को चौंका दिया है. इस खबर से फैंस ही नहीं टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी हैरान हो गए हैं और सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए दिख रहे हैं.

50 वर्ष की आयु में नितेश पांडे का कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. खबरों के मुताबिक, मिस्टर पांडे नासिक के पास इगतपुरी में शूटिंग कर रहे थे. वहीं एक्टर के बहनोई सिद्धार्थ नागर ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया, “मेरे जीजा अब नहीं रहे. मेरी बहन अर्पिता गहरे सदमे में है, हम बिल्कुल सुन्न हो गए हैं.”
सिद्धार्थ नागर ने आगे कहा, “नितेश पांडे” एक बहुत ही जिंदादिल व्यक्ति थे, “मुझे नहीं लगता कि उनका दिल से जुड़ी बीमारी का कोई इतिहास था.”

गौरतलब है कि नितेश पांडे टीवी और फिल्मों का जाना पहचाना नाम थे. उन्होंने 90 के दशक में थिएटर से सिनेमा तक का सफर तय किया, जिसके बाद तेजस नामक एक अल्पकालिक टीवी शो में एक जासूस का रोल निभाया. वहीं नितेश पांडे अस्तित्व… एक प्रेम कहानी, मंजिलें अपनी अपनी, साया, दुर्गेश नंदिनी और जुस्तजू जैसे शो में दिखाई दिए. इसके अलावा हाल ही में उन्हें हाल ही टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अनुज कपाड़िया के दोस्त की भूमिका अदा की थी.

सिल्वर स्क्रीन की बात करें तो नितेश पांडे बधाई दो, शादी के साइड इफेक्ट्स और रंगून जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे. जबकि सबसे पॉपुलर फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान संग वह नजर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *