कान फिल्म फेस्टिवल से बेटी के साथ लौटीं ऐश्वर्या राय, अराध्या बच्चन ने किया कुछ ऐसा कि लोग करने लगे जमकर तारीफ

ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म फेस्टिवल 2023 का हिस्सा बनने के बाद बेटी अराध्या बच्चन के साथ भारत लौट आई हैं. इसी बीच एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस स्टारकिड अराध्या की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं.

नई दिल्ली: 

ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं थीं, जिसमें उनके लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर भारत लौटने के बाद एक्ट्रेस की बेटी आराध्या बच्चन सुर्खियों में हैं. इतना ही नहीं स्टारकिड की फैंस जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसका कारण एयरपोर्ट पर उनका मां के साथ हाथ जोड़कर स्पॉट होना है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी अराध्या बच्चन एयरपोर्ट से निकल कर कार में बैठते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, एयरपोर्ट से निकलते वक्त अराध्या चेहरे पर स्माइल के साथ सभी को नमस्ते कहते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह ब्लैक स्वेट शर्ट और ब्लू जींस में हैं. जबकि ऐश्वर्या राय फ्लोरल टॉप और ब्लैक पैंट में दिख रही हैं.
ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन की वीडियो देखने के बाद फैंस भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, संस्कार उम्र से बड़े हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, संस्कार देखो वो नमस्ते कर रही हैं सबको, Wow. तीसरे ने लिखा, वाह बिटिया रानी वाह. इसके अलावा फैंस ने फायर औऱ हार्ट इमोजी शेयर की है. वहीं कई लोगों का कहना है कि अराध्या बच्चन, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के बच्चों को कॉपी कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *