नोएडा : दर्जनभर लोगों ने दारोगा और सिपाही के साथ मारपीट कर फाड़ी वर्दी

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक के अनुसार उनकी तथा उनके हमराही कांस्टेबल सुशील कुमार की इन लोगों ने वर्दी फाड़ दी, स्टार व बैज/नंबर प्लेट छीन लिया, तथा उन्हें गंभीर रूप से घायल करके मौके से भाग गए.

नोएडा: 

उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के जेवर थाने में तैनात एक उपनिरीक्षक और कांस्टेबल के साथ 15-20 लोगों ने कथित रूप से मारपीट की तथा उनकी वर्दी फाड़ दी और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी . थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि थाने में तैनात उपनिरीक्षक संजीव कुमार ने बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 26 अप्रैल की रात को मूर्ति सुरक्षा तथा मस्जिदों की निगरानी के लिये भगवतपुर छातंगा गांव में तैनात थे और वह गश्त करते हुए गांव मेहंदीपुर पहुंचे.

उन्होंने बताया कि गांव मेहंदीपुर के पास कब्रिस्तान की दीवार की आड़ में कुछ संदिग्ध व्यक्ति छिपे दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि उनलोगों को देखकर उन्होंने गाड़ी रुकवाई तथा चेक किया तो कुछ लोग वहां से भाग गए. सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया जिसने अपना नाम मुस्तकीम बताया. उन्होंने बताया कि वह उससे पूछताछ कर रहे थे, तभी गांव के 15-20 अज्ञात महिला- पुरुष वहां पर आए और उन्होंने एक राय होकर उनके ऊपर लाठी डंडे से हमला बोल दिया.

उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक के अनुसार उनकी तथा उनके हमराही कांस्टेबल सुशील कुमार की इन लोगों ने वर्दी फाड़ दी, स्टार व बैज/नंबर प्लेट छीन लिया, तथा उन्हें गंभीर रूप से घायल करके मौके से भाग गए. उन्होंने बताया कि इस मामले में मुस्तकीम, अजरुदीन, कादिर, आबिद, फहीमुद्दीन, गुलफाम, जावेद, इरफान, युसूफ, मकसूद, आसिफ,आमिर सहित 15-20 लोगों खिलाफ उपनिरीक्षक ने बीती रात को मुकदमा दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक एक अस्पताल में उपचाराधीन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *