बढ़त के साथ बंद हुए शेयर बाजार, टाटा मोटर्स के शेयरधारकों की हुई चांदी

बीएसई में TATAMOTORS, TECHM, ITC, HINDUNILVR, LT, INFY, के शेयरों में तेजी रही जबकि निफ्टी में HEROMOTOCO, TATAMOTORS, ITC, TECHM, HINDALCO के शेयरों में तेजी रही.

मुंबई: 

सप्ताह के पहले कारोबारी दिन सेंसेक्स 62345 पर और निफ्टी 18398 पर बंद हुआ. सेंसेक्स 317 अंक ऊपर और निफ्टी 84 अंक ऊपर बंद हुआ. बीएसई में TATAMOTORS, TECHM, ITC, HINDUNILVR, LT, INFY, के शेयरों में तेजी रही जबकि निफ्टी में HEROMOTOCO, TATAMOTORS, ITC, TECHM, HINDALCO के शेयरों में तेजी रही.

इससे पहले विदेशी कोषों की लगातार आवक के बीच प्रमुख शेयर सूचकांकों में सोमवार को शुरुआती कारोबार के दौरान बढ़त हुई थी. इस दौरान बीएसई का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स सूचकांक 188.57 अंक चढ़कर 62,216.47 पर पहुंच गया था. एनएसई निफ्टी 48.9 अंक बढ़कर 18,363.70 पर था. सेंसेक्स की कंपनियों में टाटा मोटर्स ने तीन प्रतिशत से अधिक की छलांग लगाई थी. इसके अलावा टेक महिंद्रा, एशियन पेंट्स, हिंदुस्तान यूनिलीवर, अल्ट्राटेक सीमेंट, भारती एयरटेल, इंफोसिस और नेस्ले बढ़ने वाले प्रमुख शेयरों में शामिल थे. दूसरी ओर मारुति, इंडसइंड बैंक, एनटीपीसी और टाटा स्टील में गिरावट हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *